CM रघुवर और सरयू राय मतभेद, BJP के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा-बातचीत से सुलझाएंगे

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 02:44 PM (IST)

जमशेदपुर: खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय (Food Supply Minister Saryu Roy) मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह (BJP's National General Secretary Arun Singh) ने कहा है कि पार्टी के अंदर कोई मतभेद नहीं है। इस सारे मामले को आपसी बातचीत से सुलझा लिया जाएगा। पार्टी में किसी भी व्यक्ति को ऐसा काम नही करना चाहिए की कार्यकर्ता दुखी हों। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले प्रेस में सार्वजनिक नहीं करने चाहिए। थोड़ा बहुत मतभेद है मन भेद नहीं। आपस में बैठकर बातचीत के जरिए इसे सुलझा लिया जाएगा। यह सब अरुण सिंह ने जमशेदपुर (Jamshedpur) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया।

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह कोल्हान स्तरीय कार्यकर्ता शक्ति केंद्र सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में झारखंड की सभी 14 सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी। वहीं अरुण सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की रघुवर सरकार द्वारा गरीबों, किसानों और मध्यम वर्ग के हितों को लेकर चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी। साथ ही दावा किया की बीजेपी एक बार फिर भारी बहुमत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।

वहीं विपक्षी महागठबंधन पर हमला करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि स्वार्थ और सत्ता साधने के लिए मौका परास्त गठबंधन है। पश्चिमी बंगाल (West bengal) की ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार पर तीखे आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में अराजकता की स्थिति है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्याएं की जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेताओं को सभाएं और रैलियां करने से रोका जा है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।

prachi