CM रघुवर दास खादी मेले में पहुंचे बिना सुरक्षा, लिया चाय का आनंद

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 03:20 PM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार रात को अचानक बिना सुरक्षा के रांची के मोरहाबादी मैदान में लगे खादी मेले में पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने मेले के कई स्टॉल्स का निरीक्षण किया और कई फूड स्टॉल पर झारखंडी व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया। साथ ही मेले में मौजूद एक टी-स्टॉल पर चाय का आनंद भी लिया।

मुख्यमंत्री ने खादी मेले में सफाई कर्मियों और आजीविका मिशन से जुड़ी महिलाओं और गरीब लोगों के बीच स्वेटर बांटे। इस दौरान वह स्टॉल संचालकों से मिले और स्टॉलधारकों के आग्रह पर उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। इसके बाद वहां चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह खादी मेला किसी भी राष्ट्रीय स्तरीय मेले से कम नहीं है। हजारों लोगों के आने के बावजूद यहां साफ-सफाई की व्यवस्था है। इसके लिए सफाई कर्मियों और आयोजकों को विशेष तौर पर बधाई।

रघुवर दास ने कहा कि इस खादी मेले के जरिए झारखंड और रांची की अच्छी छवि बनेगी। यहां आए विभिन्न प्रदेशों से स्टॉलधारक ब्रांड एम्बेसडर का काम करेंगे। वे अपने-अपने प्रदेशों में इस भव्य आयोजन, यहां की साफ सफाई व्यवस्था और लोगों के व्यवहार की चर्चा अपने प्रदेशों में करेंगे।

prachi