CM रघुवर दास ने छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में किया चुनाव प्रचार

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 05:25 PM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को साजा, सारंगगढ़ और कुरूद विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उनको पूर्ण विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की जनता एक बार फिर डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा को प्रचंड बहुमत से चुनेगी।

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में कई जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वह माता कर्मा की धरती को प्रणाम करते हैं। लोगों को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि छत्तीसगढ़ के चुनाव में एक बार फिर आप सही कैप्टन चुनें। आने वाले 5 साल में छत्तीसगढ़ डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में देश का नंबर 1 राज्य बने इसके लिए मैं आप लोगों से वोट देने की अपील करने आया हूं।

रघुवर दास ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले 15 सालों में जो विकास हुआ है, उसे और आगे लेकर जाना है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि डबल इंजन होने से बहुत फायदा होता है, आज दिल्ली में मोदी की सरकार है और यहां डाॅ. रमन सिंह की सरकार है जिसका राज्य की जनता को लगातार फायदा मिल रहा है।

रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस आज कहती है कि हम विकास करेंगे, अगर कांग्रेस ने विकास किया होता तो छत्तीसगढ़ की जनता अलग राज्य की मांग नहीं करती। देश की जनता ने ही एक गरीब मां के बेटे को देश का प्रधानमंत्री बनाया है और इसलिए वह जनता के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। 

prachi