CM रघुवर ने बुलेट पर सवार होकर किया रोड शो, इस भाजपा प्रत्याशी के लिए जनता से मांगे वोट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 12:48 PM (IST)

रांचीः झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को ओरमांझी में बुलेट पर सवार होकर रोड शो किया। साथ ही उन्होंने खिजरी के विधायक और भाजपा प्रत्याशी रामकुमार पाहन के पक्ष में प्रचार किया और जनता से वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस ने 14 साल तक सत्ता का खेल खेला। राज्य के विकास के नाम पर झारखण्डवासियों को धोखा देते रहे। ये झारखण्ड में स्थानीय नीति नहीं बना सके, यह बस लूटने और लटकाने का काम करते हैं। सीएम ने आगे कहा कि झामुमो -कांग्रेस आपके विकास के लिए नहीं, अपने विकास के लिए काम करते हैं। किसानों को झामुमो और कांग्रेस वाले कर्जमाफी का झूठा वादा करते हैं। किसानों के लिए कभी इन्होंने कोई प्रयास ही नहीं किया।

इसी के साथ रघुवर दास ने भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने स्थानीय नीति परिभाषित की और 1 लाख से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है। करोड़ों मां-बहनों को गैस कनेक्शन मिला है। आज झारखण्ड की बेटियों के लालन-पालन और पढ़ाई के लिए 40 हजार रुपए मिल रहे हैं और शादी पर अलग से 30 हजार रुपए मिल रहे हैं।

दास ने आगे कहा कि जिस तरह हमने घर-घर बिजली पहुंचाई, वैसे ही 2022 तक हम घर-घर पानी पहुंचा देंगे। साथ ही सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 फीसदी आरक्षण देने जा रही है, हर गरीब परिवार के एक सदस्य को रोजगार/स्वरोजगार देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static