चुनावी जनसभा को संबोधित करने बरकट्ठा पहुंचे CM रघुवर, जनता से किए ये वादे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 05:53 PM (IST)

रांचीः झारखंड विधानसभा चुनाव के चलते मुख्यमंत्री रघुवर दास चुनावी जनसभा को संबोधित करने बरकट्ठा पहुंचे। उन्होंने बरकट्ठा सीट से भाजपा प्रत्याशी जानकी यादव के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने जनता से कई वादे किए। वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि झामुमो और कांग्रेस लूटने और लटकाने का काम करते हैं।
PunjabKesari
जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 14 साल तक झामुमो और कांग्रेस ने सत्ता का खेल खेला है। राज्य के विकास के नाम पर झारखंडवासियों को धोखा देते रहे। इन्हें फिर आपको सबक सिखाना है, फिर भाजपा की स्थायी और मजबूत सरकार बनानी है। वहीं उन्होंने कहा कि अब आपकी बारी है, बड़ी संख्या में वोट करने जाइए, सोरेन परिवार और गांधी परिवार के विकास के लिए काम कर रही झामुमो और कांग्रेस को सबक सिखाइए।
PunjabKesari
इस दौरान सीएम ने जनता से कई वादे भी किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 फीसदी आरक्षण देने जा रही है और हर गरीब परिवार के एक सदस्य को रोजगार/स्वरोजगार देंगे। उन्होंने आगे कहा कि बरकट्ठा में पॉलीटेक्निक कॉलेज खुल रहा है, जिससे यहां के युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।
PunjabKesari
अंत में दास ने कहा कि धारा 370 हटने से जम्मू-कश्मीर को आजादी मिली। दश्कों पुराने अयोध्या मामले में अब दिव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्ता प्रशस्त हुआ है। साथ ही पीड़ित शरणार्थियों को अब भारत की नागरिकता मिलेगी। इसलिए 30 नवंबर और 7 दिसंबर की तरह 12 दिसंबर को भी अधिक मात्रा में मतदान कर के भाजपा की मजबूत और स्थायी सरकार चुनिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static