महागठबंधन के पास नहीं है कोई नेता: लक्ष्मण गिलुवा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 07:21 PM (IST)

चाईबासाः झारखंड में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा (BJP state president Laxman Giluva) ने मौजूदा राजनीतिक माहौल को लेकर विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन में उन्होंने महागठबंधन के नेताओं पर खूब चुटकी ली।

चाईबासा (Chaibasa) में कार्यकर्ताओं में उत्साह संचार के लिए आयोजित विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा खूब गरजे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के पास कोई नेता नहीं है। जितने भी लोग शामिल हैं, सब दागदार है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष को उल्लू बताते हुए कहा कि, विपक्षियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) के कार्यकाल के 4 साल में विकास कार्य नजर नहीं आता है।

अपने संबोधन के दौरान विपक्ष पर उन्होंने खूब तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार शादियों में दूल्हे की बारात आती है, तब रिश्ते में लगने वाली सालियां जीजा को घेर लेती हैं। जबकि उन्हें पहले से ही पता रहता है कि जीजा जी की एंट्री हर हाल में होगी। ठीक उसी प्रकार मोदी जीजा की भूमिका में हैं, साली की किरदार में ढल कर महागठबंधन मोदी को कितनी भी रोकने की कोशिश कर लें, वो सफल नहीं होंगे।


 

prachi