कोरोना वायरसः सरकार की एडवाइजरी पर लालू प्रसाद से मुलाकात पर लगी रोक

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 05:24 PM (IST)

रांचीः कोरोना के कहर का असर भले ही झारखण्ड में अभी दिख नही रहा है पर इसका असर चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के मुलाकातियों पर इसका असर दिखने लगा है। सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी के मद्देनजर लालू से शनिवार को मुलाकत पर रोक लगा दी गई है।

जानकारी के अनुसार, इस बाबत रिम्स के पेइंग वार्ड के प्रवेश द्वार पर एक नोटिस जेल प्रशासन द्वारा लगाया गया है जिसमे मुलाकात पर अगले आदेश तक रोक लगा दिया गया है। वहीं रिम्स निदेशक ने कहा की कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बरतने के लिए सभी को सरकार ने एडवाइजरी जारी की है। इसलिए इसपर अलग से दिशा निर्देश की जरूरत नहीं है।

वहीं रिम्स निदेशक ने कहा कि अभी रिम्स के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में 5 संदिग्ध भर्ती हैं। जिनमे कांग्रेस की विधायिका दीपिका पांडेय भी शुक्रवार को अमेरिका से आने के बाद अपने को क्वारेण्टाइन करते हुए रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट हैं। जिनके रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिम्स निदेशक के अनुसार दीपिका पांडेय ने जिस तरह से अपने को क्वारेण्टाइन किया है वो काबिले तारीफ है। क्योंकि हमने कल ही देखा की किस तरह गायिका कोनिका कपूर के कारण कोरोना संक्रमण का खतरा संसद से लेकर राष्ट्रपति भवन पर मंडरा रहा है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान पर कहा की ये कोरोना को हराने के लिए अच्छा कदम है। वहीं अपने नेता लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे बिहार के खगड़िया विधायक चंदन कुमार के साथ-साथ अन्य मुलाकातियों को रिम्स में स्थित जेल प्रशासन के सुरक्षाकर्मियों ने बैरंग वापस लौटा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static