झारखंड में बेखौफ अपराधी, घर में घुसकर मां-बेटे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 12:52 PM (IST)

देवघरः झारखंड के देवघर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। अपराधियों ने घर में घुसकर एक महिला और उसके बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर शाम नगर थानाक्षेत्र के सेंचुरिया गांव की है। मृतक अमित सिंह शाम को काम से घर लौटा। बाइक घर के बाहर खड़ी करकेे वह जैसे ही घर की अंदर जाने लगा अपराधियों ने पीछे से अमित को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर उसकी मां घर से बाहर आई तो अपराधियों ने उसे भी अपनी गोलियों का निशाना बना लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के समय मृतक अमित का दोस्त उनके घर पर ही मौजूद था। दोस्त अंकित ने अमित को पास के एक अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद अंकित ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया और मृतक अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा अकिंत से पूछताछ की गई। इस दौरान उसने बताया कि मृतक अमित एक पुराने हत्याकांड में जमानत पर बाहर था जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static