KBC में हॉट सीट पर पहुंची पलामू की दीप ज्योति, राज्य को हो रहा गर्व

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 12:02 PM (IST)

पलामूः सोनी टीवी के प्रचलित शो कौन बनेगा करोड़पति में झारखंड के जिले पलामू से दीप जंयोती हॉट सीट पर पहुंची है। पूरे झारखंड को उन पर गर्व हो रहा है। मेदिनीनगर की बेटी दीप ज्योति ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए फाइनल राउंड में पहुंचकर जिले का नाम रौशन किया है। इस एपिसोड का सीधा प्रसारण मंगलवार को होगा।

बता दें कि कन्नी राम चौक स्थित सब्जी बाजार की रहने वाली दीप ज्योति का केबीसी में सफर काफी दिलचस्प रहा। 18 सितंबर को वह मां, बहन और मामा के साथ पटना से मुंबई पहुंची। पहली बार में फास्टेस्ट फिंगर फ‌र्स्ट में वह सलेक्ट नहीं हो पाई। इसके बाद 28 सितम्बर को फिर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में हिस्सा लिया और सेलेक्ट हुई. इसके दीप ज्योति को शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। हालांकि वह कितने सवालों का जवाब दे पाई और कितना रुपया जीत पाई, ये शो के प्रसारण के बाद पता चल पाएगा।

दीप ज्योति ने बताया कि उसकी परवरिश उसके मामा ने की है। उसके पिता विजय कुमार एक व्यवसायी थे, लेकिन व्यवसाय में घाटा होनें के बाद वे कहीं चले गए और आज तक वापस नहीं लौटे हैं। जिसेक बाद से उसके मामा ने ही उसका उसकी मां और बड़ी बहन का पालन पोषण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static