धनबादः चुनावी सभा में बोले CM योगी-देश में तमाम कुव्‍यवस्‍थाओं के लिए कांग्रेस जिम्‍मेवार

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 03:18 PM (IST)

धनबादः झारखंड विधानसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी के चलते भाजपा ने पांचवे चरण के प्रचार के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। इसी क्रम में सोमवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यानाथ ने जामताड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश में तमाम कुव्‍यवस्‍थाओं के लिए कांग्रेस को जिम्‍मेवार ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्‍टाचार की गंगोत्री है।

सीएम योगी ने नागरिकता संशोधन एक्ट पर कहा जिस कांग्रेस के पाप और बेईमानी व भ्रष्टाचार के कारण, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से हिंदुओं, बौद्धों, सिखों को भागकर आना पड़ा था। आज नागरिकता कानून में संशोधन के कारण उन सभी को नागरिकता मिल जाएगी। इसी के साथ योगी ने कहा कि कोई इरफान अंसारी जीतेगा तो अयोध्या में राम मंदिर कैसे बनेगा। उन्‍होंने कहा कि ये केवल मंदिर नहीं है ये भगवान की जन्मभूमि पर बनने वाला राष्ट्र मंदिर है, जिस पर भारत की आत्मा विराजमान होगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा के कार्य गिनाते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाया। अनुच्छेद-370 को उखाड़ फेंका। भाजपा सरकार ने राज्य के एक लाख युवाओं को रोजगार दिया, राज्य में पांच अस्पताल बनवाए। ऐसे और भी कई कार्य हैं जो भाजपा के खाते में जमा हैं।


 

Ajay kumar