धनबाद: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया केंदुआ, तीन छात्रों को मारी गोली, एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 12:05 PM (IST)

धनबाद: झारखंड में धनबाद का केन्दुआडीह थाना क्षेत्र शनिवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यह घटना गोधर सब स्टेशन के पीछे सुनसान जगह पर देर रात एक पुराने जर्जर मकान में हुई। गोली खरिकाबाद के तीन किशोरों को लगी है, जिसमें एक की मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे अशर्फी अस्पताल से मिशन अस्पताल दुर्गापुर रेफर किया गया है। वहीं तीसरे किशोर का इलाज पीएमसीएच में ही चल रहा है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में गोली चलानेवाले 5 युवकों के नाम सामने आ गए हैं। जिसमें दो की गिरफ्तारी देर रात हो चुकी है। गिरफ्तार युवकों में राजा खान और ढिलू मियां शामिल हैं, जबकि राहुल मियां, निसार मियां और अफरोज खान की पुलिस तलाश कर रही है। इस मामले को पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रही है। घटनास्थल पर पुलिस को मिक्चर व सिगरेट के पैकेट मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि वहां शराब भी पी गई थी।

घटना के दौरान एक लड़की की भी मौके पर होने की बात कही जा रही है, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मृतक रवि भुइयां (17 वर्ष) है। उसके सिर में गोली लगी थी। जिसके कारण अस्पताल लाते ही उसकी मौत हो गई। वहीं जख्मी रितेश रवानी को गर्दन तथा छाती में दो गोलियां लगी हैं। उसे दुर्गापुर मिशन अस्पताल भेजा गया है।

वहीं तीसरा किशोर रंजीत भुइयां का पीएमसीएच में इलाज जारी है। रंजीत की गर्दन को गोली छेदते हुए निकल गई। तीनों किशोर खरिकाबाद क्षेत्र के निवासी हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी अमन कुमार, डीएसपी मुकेश कुमार के साथ कई थानेदार घटनास्थल व पीएमसीएच पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। घटनास्थल पर पुलिस ने मृतक रवि के पिता समेत परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है।

 

Edited By

Jagdev Singh