बोकारो में बोले डाॅ. इरफान अंसारी- विधानसभा चुनाव में पैसे के बल पर बाहरी लोगों को टिकट नहीं मिलेगा

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 06:41 PM (IST)

बोकारो: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर इरफान अंसारी ने बोकारो परिसदन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी से जुड़े हुए लोग विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी होंगे। पैसे के बल पर टिकट हासिल करने का प्रयास करने वाले बाहरी लोगों को टिकट नहीं मिलेगा। अंसारी रांची जाने के क्रम में बोकारो परिसदन पहुंचे थे। जहां उन्होंने आगामी 21 अक्टूबर को बोकारो में आयोजित होने वाले पार्टी के प्रमंडलीय सम्मेलन को लेकर नेताओं से विचार- विमर्श किया।

डॉक्टर अंसारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं से यह सूचना मिल रही है पैसे वाले लोग जो पार्टी में नहीं हैं वे टिकट के लिए मारामारी कर रहे हैं। साथ ही कहा कि मेरे प्रमंडलीय क्षेत्र में इस तरह से टिकट की चाह रखने वाले को टिकट नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो पार्टी का नेता पार्टी के लिए काम कर रहा है, संगठन को मजबूत करने के लिए लगा हुआ है, वैसे व्यक्ति को ही बोकारो।

धनबाद गिरिडीह, कोडरमा, हजारीबाग समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवार बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार चुनाव हारे या जीते इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हमें अपने संगठन को बचाना है, क्योंकि संगठन है तभी हम सभी हैं तभी पार्टी है। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति टिकट का प्रयास पैसे के बल पर करना चाहते हैं उन्हें सतर्क हो जाना चाहिए। उन्हें कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिस प्रकार से डॉ. अजय कुमार ने लोकसभा उम्मीदवार बनाया गया था इसका हश्र सभी देख चुके हैं। ऐसा विधानसभा में नहीं होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static