शराब के नशे में धुत बेटे ने घर में पाले मुर्गे को खाने के लिए मां-बाप व बहन को पीटा, पिता अस्पताल मे

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 11:38 AM (IST)

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने मुर्गा खाने के लिए अपने मां-बाप और बहन की जमकर पिटाई कर दी। बेटे ने पिता को इतना पीटा कि वो बेहोश हो गया। वहीं यह सारा मामला सेन्हा थाना क्षेत्र के बदला गांव का हैं।

नशे में धुत बेटा घर में पाले गए मुर्गे को खाना चाहता था। इसके लिए उसने अपनी मां से कहा, पर मां ने देने से मना कर दिया। इस बात से आक्रोशित बेटे ने मां को मुक्का मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान बीच बचाव करने आए पिता और बहन को भी उसने पीटना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब नशे में हैवान बने भाई ने अपनी बहन की पिटाई करते-करते उसके कपड़े फाड़ दिए।

PunjabKesari

बेटे ने पिता को इतनी बेरहमी से पीटा कि उन्हें बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मामले की जानकारी होने पर सेन्हा थाना पुलिस ने फरार आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मामले में पीड़ित बहन ने पूछताछ में बताया कि उसका भाई घर का सबसे बड़ा बेटा है। वह हर दिन घर में मारपीट की घटना को अंजाम देता था, लेकिन वह इतना हिंसक हो जाएगा यह नहीं पता था। पुलिस ने देर रात गंभीर रूप से घायल पिता विपईत लोहरा, मां लालमईत देवी और बहन सोनी कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static