अहंकार में डूबी BJP सरकार की झारखंड से विदाई तय: हेमंत सोरेन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 09:47 AM (IST)

दुमकाः झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर चुनाव को प्रभवित करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अथवा किसी भी बड़ी हस्ती को बुला ले लेकिन इस चुनाव में झारखंड से भाजपा की विदाई तय है।

सोरेन ने आज यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा चुनाव के मद्देनजर अपना एजेंडा तय करती है और चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन भी इसी उद्देश्य से होता रहा है ताकि चुनाव को प्रभावित किया जा सके। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता ने अहंकार और घमंड में चूर भाजपा की जनविरोधी सरकार से इस राज्य को मुक्त कराने का मन बना लिया है।

हेमंत ने दावा किया कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री या किसी बड़ी हस्ती का बुला ले लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में राज्य से भाजपा की विदाई तय है। उन्होंने भाजपा द्वारा महागठबंधन पर सवाल उठाये जाने के संबंध में कहा कि भाजपा अपने गठबंघन के साथियों को एकजूट रखने में विफल साबित हुई है। इसलिए, भाजपा को महागठबंधन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है।

झामुमो अध्यक्ष ने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की रणनीति पूरी तरह सफल हुई है। महागठबंधन में शामिल झामुमो,कांग्रेस और राजद एकजूट है। महागठबंधन की एकजूटता से भाजपा में बैचेनी बढ़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static