शर्मनाक घटना: गिरिडीह में डायन के शक में 2 महिलाओं समेत पुरूष को पिलाया मैला, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 05:34 PM (IST)

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले के झिंझरी मोहल्ले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां डायन होने के शक पर दो महिलाओं और एक पुरुष को जबरन मैला पिलाया गया। इस मामले में 5 लोगों के नाम सामने आए हैं। उनमें से 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह मामला 16 जुलाई का है।

वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नगर थाने की पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। नगर थानाप्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि इस घटना में 5 लोगों के नाम सामने आए हैं। उनमें से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

आरोप है कि पीड़ितों के आंखों में मिर्च डालकर किसी से घटना की शिकायत नहीं करने की भी धमकी दी गई है। पीड़ित महिलाएं और आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं। पहले तो पीड़ितों ने किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन सोमवार को एक पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।
पहले मारपीट, फिर मैला पिलाया

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ दिनों से एक महिला बीमार चल रही थी। इलाज के बावजूद वह ठीक नहीं हो पा रही थी। उसे देखने के लिए मेरा भाई और नदद भी पहुंचे थे। उसी दौरान बीमार महिला के घरवालों ने हमारे घर पर हमला बोल दिया। पहले तीनों के साथ मारपीट की, फिर मैला पिलाया।

Edited By

Jagdev Singh