सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के मामले में इस BJP विधायक पर दर्ज हुई प्राथमिकी

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 10:40 AM (IST)

धनबादः धनबाद के सिंदरी से भाजपा के विधायक इंद्रजीत महतो पर बरवा अड्डा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज हुई है। गोविंदपुर की अंचलाधिकारी वंदना भारती के लिखित शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। यह मामला सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने से जुड़ा है।

जानकारी के अनुसार, विधायक इंद्रजीत महतो मारिचो पंचायत के वनतोड़ गांव में बिजली के ट्रांसफार्मर का उद्घाटन करने गए थे। इस गांव में एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर जला हुआ था और विधायक के प्रयास से ही वहां नया ट्रांसफार्मर लगा था। उत्साहित ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ा के साथ विधायक का स्वागत किया और गाजे बाजे के साथ जुलूस की शक्ल में विधायक के साथ ट्रांसफार्मर तक गए। लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंसिंग का भी हर हाल में ख्याल रखना है। लेकिन यह बात विधायक और ग्रामीण भूल गए थे।

बता दें कि गाजे बाजे के साथ निकली जुलूस और जुलूस के आगे आगे चल रहे विधायक का वीडियो वायरल होने के पश्चात अंचलाधिकारी वंदना भारती ने इसकी सत्यता की कराई।ततपश्चात उन्होंने बरवा अड्डा थाना को लिखित शिकायत दिया। धनबाद के एसडीएम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक वीडियो मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें सिंदरी विधायक सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए थे। इसी मामले में अंचलाधिकारी के लिखित शिकायत के आधार पर विधायक इंद्रजीत महतो के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है।

Edited By

Diksha kanojia