गिरिडीहः सूरत से लौटे 3 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित, एंबुलेंस की सहायता से भेजे गए अस्पताल

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 04:26 PM (IST)

गिरिडीहः गिरिडीह जिले जमुआ प्रखंड के तिनतारा गांव से एक महिला एवं डुमरी के भंडारो,नावासार और ससारखो में 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है सभी लोग बीतें कुछ दिनों पहले सूरत से लौटे थे। जिसके बाद रेफरल अस्पताल के द्वारा इनकी कोरोना जांच के लिए सैंपल धनबाद पीएमसीएच भेजा गया था।

जानकारी के अनुसार, जांच के बाद बुधवार की शाम इनका रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आने के बाद प्रशासन मुस्तैद हो गई और रात में ही तीनों कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए गिरिडीह स्थित कोविड हॉस्पिटल भेज दिया। इस दौरान एसडीएम प्रेमलता मुर्मू सहित एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह और अन्य अधिकारी मौजूद थें। आपको बताते चलें की संक्रमित दो मरीज अपने घर में ही क्वारंटाइन में थें जबकि एक संक्रमित मरीज कस्तूरबा गांधी विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में थें। फिलहाल प्रशासन उनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान कर रही है और घर वालों की भी कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा जाऐगा। बता दे कि पिछले रविवार को गिरिडीह के बिरनी से 2 और जमुआ से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई थी।

वहीं सोमवार को गांडेय से 1 और जमुआ से एक तथा बुधवार की देर शाम कोविड-19 में गिरिडीह जिले के डुमरी से 3 और जमुआ से एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव बताया गया है। इस प्रकार अभी तक जिले में कुल 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इस प्रकार पूरे गिरिडीह जिले में आजतक कुल 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static