अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए हर संभव प्रयास कर रही सरकार: योगी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 08:57 AM (IST)

हजारीबाग\लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार करोड़ों रामभक्तों के सपने को पूरे करने के लिए अयोध्या में राममंदिर के निर्माण का कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। हजारीबाग से केन्द्रीय विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के पक्ष में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यह बात कही।

ओडिशा के समुद्र तट पर आए भयानक चक्रवात फोनी के प्रभाव के चलते उनकी यहां की हवाई यात्रा रद्द कर दी गई जिसके बाद उन्होंने यहां की सभा को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया। योगी ने लोगों से सिन्हा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जैसा ही नेतृत्व चाहिए जिनका नाम सुनते ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पसीना आ जाता है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जब भारत में भाषण देना प्रारंभ करते हैं तो पाकिस्तान में वहां के प्रधानमंत्री को पसीने छूटने लगते हैं। योगी ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी मुख्यालय पर हवाई हमला करके मोदी सरकार ने बता दिया है कि आतंकवाद का सामना करने और देश को सुरक्षित रखने के लिए मोदी सरकार ही चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static