सत्ता से बेदखल होने के बाद विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दाः हेमंत सोरेन

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 10:56 AM (IST)

 

दुमकाः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। मुख्यमंत्री ने झारखंड दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के पहले अपने खिजुरिया स्थित आवास में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद भाजपा के अगुवाई वाले विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार जनकांक्षाओं के अनुरूप कार्य कर रही है, विपक्ष भी अपना काम करे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार के बजट को जनता के खिलाफ बताते हुए कहा कि इस बजट में महंगाई नियंत्रण एवं रोजगार सृजन के लिए कुछ भी नहीं है जबकि सरकार दावा करती है कि थाली सस्ती हो गई है। इसके साथ ही कर में बड़े लोगों को राहत दी गई है जबकि मध्यम वर्ग के लिए इसमें छूट नहीं है। वहीं हेमंत सोरेन ने कहा कि भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) और जीवन बीमा निगम (एलआईसी) बिक रहा है। आने वाले समय में लोगों को यह भी सुनने को मिलेगा कि देश के लोग बेच रहे हैं। भ्रष्टाचार पर उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के लोगों ने व्यवस्था को उलझाकर रखा है। इस मकड़जाल को बनाने वाले जल्द नपेंगे।

हाल में राज्य में अपराध में बढ़ोतरी के विपक्ष के सवाल खड़े करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा नीत विपक्ष को सत्ता से बेदखल हुए महीने भर भी नहीं हुए है। जब यह सत्ता से बेदखल होते है तो इनके व्यवहार में परिवर्तन हो जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static