शपथ ग्रहण समारोह से पहले हेमंत सोरेन ने RIMS में लालू से की मुलाकात, लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Thursday, Dec 26, 2019 - 05:14 PM (IST)

रांचीः झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने गुरुवार को रिम्स जाकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इस दौरान हेमंत सोरेन ने लालू के स्वास्थ्य की जानकारी ली और दोनों के बीच नई सरकार के गठन पर चर्चा की।

मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि वह शपथग्रहण से पहले राजद सुप्रीमो का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वहीं पहले कहा जा रहा था कि लालू प्रसाद यादव भी हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे लेकिन तेजस्वी ने साफ किया है कि स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण वह समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। इस दौरान हेमंत सोरेन ने साफ किया कि व्यस्त कार्यक्रम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा था।

विधानसभा चुनाव में झामुमो भाजपा को हराकर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। 29 दिसंबर को रांची के मोरहाबादी मैदान में हेमंत सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया है। इसके लिए हेमंत सोरेन कई दिग्गजों को आमंत्रित कर रहे हैं। इससे पहले सोरेन दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें भी शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static