लालू यादव से RIMS में हेमंत सोरेन ने की मुलाकात, राजनीति और चुनाव पर भी हुई चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2019 - 11:57 AM (IST)

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से शनिवार को नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात की। वहीं लालू यादव से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि जन्मदिन के अवसर पर लालू जी का उन्हें आशीर्वाद मिला है। उन्होंने मुझे अपनी एक किताब गोपालगंज से रायसीना भेंट की है।

हेमंत सोरेन ने कहा है कि लालू जी से मौजूदा राजनीति और चुनाव पर भी चर्चा हुई है, जिसमें लालू जी ने मजबूती से चुनाव लड़ने की सलाह दी है ताकि राज्य में रघुवर दास की सरकार को शिकस्त दी जा सके। हेमंत सोरेन ने कहा कि तेजस्वी और राबड़ी से भी मेरी बात हुई है। तेजस्वी यादव बहुत जल्द झारखंड भी आएंगे।

वहीं लालू से मिलकर निकले राजद झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा कि लालू के स्वास्थ्य में गिरावट हुई है। बीपी और शुगर का लेवल भी बढ़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के तहत चुनाव लड़ना है और पूंजीपति की सरकार को उखाड़ फेंकना है। इस दौरान लालू यादव से दरभंगा के विधायक ललित यादव ने भी मुलाकात की। वहीं लालू यादव से झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की मुलाकात झारखंड की राजनीति में कई मायनों में अहम भी मानी जा रही है।

Edited By

Jagdev Singh