जामताड़ा में बोले हेमंत, मोदी सरकार ने युवाओं से रोजगार छीनकर बेरोजगारों की खड़ी की फौज

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 12:17 PM (IST)

जामताड़ा: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने जामताड़ा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 5 साल में युवाओं से रोजगार छीनकर बेरोजगारों की फौज खड़ी की है। वहीं हेमंत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि नौजवान रोजगार करेंगे, तो दंगा कौन करेंगे। पूर्व सीएम ने बीजेपी पर युवाओं को जातीय उन्माद में धकेलने का आरोप लगाया।

हेमंत सोरेन जामताड़ा के दुलाडीह नगर भवन में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। सम्मेलन में उनके अतिरिक्त पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, नाला विधायक रवींद्र नाथ महतो, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता भी शामिल हुए। इस दौरान पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन की दुमका से नौवीं बार सांसद बनने का दावा किया।

जामताड़ा में शाम 4 बजे तक ही हेमंत सोरेन का कार्यक्रम था। मगर यह 5 बजे तक चला। वे सवा 5 बजे हेलिपैड पर पहुंचे। वहीं प्रशासन ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि क्या खड़ा रहना भी अपराध है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि झारखंड की सभी 14 सीटें महागठबंधन ही जीतेगा।

prachi