तेज रफ्तार कार का तांडवः अनियंत्रित होकर ट्रक में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:20 PM (IST)

धनबाद: झारखंड में सड़क हादसों का क्रम लगातार जारी। इन सड़क हादसों में कई लोगों ने अपनी कीमती जान से हाथ धोने पड़े हैं। ताजा मामला धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कालाडीह में एनएच-2 का है। जहां गुरुवार सुबह 8 बजे एक तेज रफ्तार कार ने ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बरवाअड्डा की ओर से एक अर्टिगा कार सवार तीन लोग गोविंदपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनके कार के आगे एक ट्रक जा रहा था। उन्होंने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी। अचानक कार ड्राइवर विवेक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक में टक्कर मार दी। इस दौरान कार के आगे बैठे हुए एक रियल एस्टेट कंपनी के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर संजय सिंह और ड्राइवर विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान कार में पिछली सीट पर बैठे मनोज झा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की सूचना के बाद गोविंदपुर के थानेदार मनोज कुमार, एएसआई श्रीनिवास शर्मा और योगेंद्र प्रसाद मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने तेज रफ्तार को दुर्घटना की मुख्य वजह बताया है।

prachi