तेज रफ्तार का कहर: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, दो की जलने से मौत

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 11:42 AM (IST)

बोकारो: झारखंड में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। इनमें कई लोगों को अपनी कीमती जान से हाथ धोने पड़ते है। इसी क्रम में ताजा मामला बोकारो जिले से सामने आया है। जहां धनबाद-चास मुख्य पथ पर तालगड़िया मोड़ और भूतनाथ मंदिर के बीच शनिवार रात हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बुरी तरह जल गया। बुरी तरह जले राम कुमार सिंह को इलाज के लिए बोकारो सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चास रेलवे स्टेशन पर ठेका पर काम कर रहे ठेकेदार के तीन आदमी रामकुमार सिंह, विनोद कुमार और विजय कुमार अपाचे बाइक से तालगड़िया मोड़ से कालापत्थर पानी टंकी जा रहे थे। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार बाइक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के सड़क पर टकराने से निकली चिंगारी से बाइक में आग लग गई। इससे बाइक धू-धूकर जलने लगी। आग की चपेट में आकर तीनों बाइक सवार भी झुलस गए। हादसे में विनोद और विजय की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं औरंगाबाद निवासी राम कुमार सिंह को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही चास एसडीपीओ बहामन टूटी, चास थाना प्रभारी चुनमुन सिंह, चास मु. थाना प्रभारी अमिताभ राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंचे दमकल दस्ते ने आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम की स्थिति रही। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static