लातेहार में तेज रफ्तार का कहर: हाइवा ट्रक ने बाइक सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 12:34 PM (IST)

लातेहार: झारखंड के लातेहार जिले (Latehar district) में रफ्तार का कहर (Speed havoc) थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला बालूमाथ थाना क्षेत्र (Balumath Police Station Area) के मकैयाटांड़ (Makayatand) का है। जहां शनिवार (Saturday) देर रात एक हाइवा ट्रक ने दो बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको प्राथमिक इलाज (Primary treatment) के बाद रिम्स (Rims) रेफर कर दिया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि एक हाइवा ट्रक ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवार को रौंदने के बाद हाइवा ट्रक का चालक गाड़ी को वहीं सड़क पर ही छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर एन-99 (N-99) को मकैयाटांड़ के पास चंदवा-बालूमाथ मुख्य मार्ग (Chandwa-Balumath Main Road) को जाम कर दिया है। जाम के कारण रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लगी हुई हैं। ग्रामीणों की मांग है कि मृतक के परिजनों को तत्कालीन ढाई लाख रुपये (2.5 million) और एक आश्रित को नौकरी दी जाए। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम को हटाने का प्रयास कर रही है।

prachi