लालू की सेहत को लेकर अस्पताल प्रबंधन चौकस, जल्द ही पेइंग वार्ड में किए जा सकते हैं शिफ्ट

5/13/2020 4:56:27 PM

रांचीः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता रिम्स के पेईंग वार्ड में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रबंधन से लेकर जेल प्रशासन तक चौकस है। इसलिए लालू प्रसाद का खून जांच कर उनका ब्लड रिपोर्ट देखा गया, ब्लड रिपोर्ट आने के बाद उनका सिरम क्रिटनी, ब्लड यूरिया, डायबिटीज सहित विभिन्न जांच रिपोर्ट भी सामान्य है, जिसे देखने के बाद डॉक्टरों ने फिलहाल संतुष्टि जताई है।

जानकारी के अनुसार, लालू यादव को जल्द ही रिम्स के पेइंग वार्ड से ऑंन्कोलॉजी डिपार्टमेंट में शिफ्ट किया जा सकता है। ऑंन्कोलॉजी डिपार्टमेंट में जेल प्रशासन ने निरीक्षण किया था, जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लालू यादव को पेईंग वार्ड से ऑंन्कोलॉजी डिपार्टमेंट में शिफ्ट किया जा सकता है। बता दें कि रिम्स में बना कोविड-19 सेंटर लालू यादव के पेईंग वार्ड से सटा हुआ है, जिस कारण कई बार लालू यादव ने भी संक्रमण होने की चिंता जताई है। इसी के मद्देनजर जेल प्रशासन द्वारा लालू यादव को आने वाले समय में रिम्स के ऑंन्कोलॉजी डिपार्टमेंट में शिफ्ट किया जा सकता है।

डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा कि प्रत्येक शनिवार को लालू यादव से मिलने वालों का तांता लगा रहता था, लेकिन पिछले एक महीने से अधिक समय से लालू यादव के मुलाकातियों पर रोक लगा दी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर पर स्वास्थ्यकर्मी और चिकित्सक भी उनके पास कम जा रहे हैं, जिस वजह से भी लालू यादव कहीं न कहीं अकेलापन महसूस कर रहे हैं।


Edited By

Diksha kanojia

Related News