चलती ट्रेन में युवती से दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने पर्ची पर लिखकर बताई आपबीती

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 12:58 PM (IST)

चाईबासा: झारखंड सरकार के लाख दावों के बावजूद राज्य में महिलाओं के प्रति अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इससे महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। ताजा मामला झारखंड के चाईबासा जिले के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन का है जहां रेलवे के सुरक्षाकर्मी की बेटी के साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म किया गया।

घटना टाटानगर से चक्रधरपुर की ओर जाने वाली पैसेंजर गाड़ी की है। मंगलवार शाम आरपीएफ को सिनी स्टेशन पर एक युवती बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने युवती को चक्रधरपुर अस्पताल में भर्ती करवा दिया। लड़की की हालत काफी खराब है। पूछताछ के दौरान पीड़िता ने पर्ची पर लिखकर अपने साथ दुष्कर्म होने की बात बताई है। रेलवे का कोई भी अधिकारी मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल टेस्ट के बाद ही हो पाएगी।

पीड़ित युवती जमशेदपुर की रहने वाली है और उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं आरपीएफ टाटानगर स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। फुटेज में युवती के साथ दो लड़कों को देखे जाने की बात कही जा रही है। युवती से आरपीएफ को एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है जिसको जांच के लिए जब्त कर लिया गया है।

prachi