गिरिडीह वासियों के लिए खुशखबरी, सदर अस्पताल में नवनिर्मित ICU वार्ड का हुआ उद्घाटन

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 07:24 PM (IST)

गिरिडीहः गिरिडीह जिला वासियो के लिए आज का दिन खुशी का पैगाम लेकर आया क्यो की आज आजादी 73 वर्ष एवम झारखण्ड स्थापना के 19 वर्षो के बाद जिले के सदर अस्पताल में 4 बेड अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस आईसीयू का लोकार्पण किया गया। जिसमें मुख्य रूप से माननीय विधायक, गिरिडीह एवं उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी उपस्थित थे।

उपायुक्त ने कहा कि आज बेहद हर्ष का विषय है। जिले के सदर अस्पताल में आईसीयू वार्ड का उद्घाटन किया गया। उपायुक्त ने कहा कि माननीय विधायक, गिरिडीह, सिविल सर्जन, डॉ सन्याल, चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष निर्मल झुनझुनवाला सहित महत्वपूर्ण योगदान देने वाले लोग बधाई के पात्र हैं। उन्होंने जिलेवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सदर अस्पताल में आईसीयू वार्ड की व्यवस्था जिला के लिए एक बड़ा तोहफा है।

सदर अस्पताल में आईसीयू वार्ड की व्यवस्था हो जाने से आईसीयू वाले मरीजों को सुविधा उपलब्ध कराई जा सकेगी। आप सभी अवगत हैं कि कोरोना महामारी जैसी विकट परिस्थिति में जिले के सदर अस्पताल में नवनिर्मित आईसीयू का उद्घाटन होना जिले के लिए खुशी की बात है। इसके लिए उपायुक्त महोदय ने अमरजीत सिंह सलूजा, गुणवंत सिंह, संजय सिंह, संदीप स्वरागी को धन्यवाद दिया।

उक्त अवसर पर उपस्थित माननीय विधायक गिरिडीह ने कहा कि आज जिले के सदर अस्पताल में 4 बेड युक्त सुविधाओं से लैस आईसीयू वार्ड का लोकार्पण किया। यह नवनिर्मित आईसीयू वार्ड मरीजों के गंभीर स्थितियों से निपटने में वरदान साबित होगा। इसके लिए उपायुक्त महोदय, सिविल सर्जन, डॉ सन्याल तथा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सहित सभी लोग बधाई के पात्र हैं। जिले वासियों का सपना आज सरकार हुआ। इसकी हो जाने से जिम्मेदारियां बढ़ गई है कि इसका संचालन सही ढंग से किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static