जमशेदपुर: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 05:50 PM (IST)

जमशेदपुर: झारखंड में सड़क हादसों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसी क्रम में ताजा मामला जमशेदपुर शहर के राजनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे तीनों मृतकों के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना का पहला मामला राजनगर थाना क्षेत्र के फैसल गांव का है, जबकि दूसरा मामला राजनगर थाना से 500 मीटर की दूरी पर स्थित बिजली ग्रिड के पास की है।

राजनगर थाना क्षेत्र के हेंसल गांव में सुबह एक बस और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि मुख्य सड़क पर पार्वती यात्री बस तेज रफ्तार से आ रही थी। इस दौरान बस ने बाइक सवार युवकों को अपने चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही यात्री बस और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर थाना ले आई।

दूसरी घटना राजनगर थाना क्षेत्र के चाईबासा मुख्य मार्ग की है। थाना परिसर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित बिजली ग्रिड के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में दो अन्य ट्रकों ने आकर टक्कर मार दी। इस दौरान सड़क किनारे ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Deepika Rajput