झारखंड विधानसभा चुनाव: मनोज कुमार और देव कुमार धान BJP में शामिल

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 02:27 PM (IST)

रांची: झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले अन्य दलों से नेताओं का बीजेपी में शामिल होना लगातार जारी है। इसी क्रम में पलामू के पूर्व सांसद मनोज भुइयां और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री देव कुमार धान सहित कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। शनिवार को बीजेपी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में राजद के पूर्व प्रवक्ता मनोज कुमार, रविन्द्र नाथ गंझू, अनामिका जूही, प्रियंका पाल आदि ने भी अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान इन सभी नेताओं को सदस्यता ग्रहण कराने वाले बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सह चतरा सांसद सुनील सिंह ने कहा कि बीजेपी में आने की एक ही शर्त्त है और वो है मां भारती की सेवा।मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि जैसे मेला में शामिल होने के लिए पूरे गांव से लोग आते हैं ठीक वैसे ही बीजेपी में शामिल होने के लिए लगातार पूरे प्रदेश से भारी संख्या में लोग आ रहे हैं। प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी वर्तमान में प्रदेश एवं देश दोनों जगह सबसे बड़ी पार्टी एवं सबसे लोकप्रिय पार्टी बन चुकी है। कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने बधाई देते हुए कहा कि आज बीजेपी और मोदी जी के अतिरिक्त देश के सामने कोई विकल्प नहीं है।

बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व सांसद मनोज भुइयां और पूर्व मंत्री देव कुमार धान ने भी विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मंत्री सुबोध कुमार गुड्डू एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने किया। मौके पर पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम, जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडे, अमित शाहदेव के साथ उमेश रंजन साहू एवं मनोज साहू मौजूद थे।

मौके पर विश्राम उरांव, सीमा उरांव, बुधवा उरांव, महतो भगत, बैद्यनाथ उरांव, शंकर उरांव, अनिल साहू, रामदेव भगत, राहुल कुमार, किशोर साहू,प्रयाग पाठक, संदीप मुंडा, महेंद्र प्रजापति, छोटन उरांव, सन्नी पासवान, मंजय प्रकाश, अमित तिर्की, विक्की पासवान,सूरज सिंह, निर्भय यादव, गौरव दास, रोहित महतो, संजीव कुमार, अक्षय कुमार, धीरज कुमार, अमित महतो, सुरेंद्र पासवान, संजय सिंह, अशोक तिवारी, चंद्रकांत उपाध्याय, जैनेन्द्र यादव, समशेर आलम, शम्भु यादव, राजेंद्र यादव सहित हज़ारों की संख्या में लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static