झारखंड: धनबाद पहुंचे BJP चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने महागठबंधन को बताया बिन दूल्हे की बारात

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 07:28 PM (IST)

धनबाद: झारखंड लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय मंगलवार को धनबाद पहुंचे। जहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ जीत के लिए उत्साहित किया। साथ ही महागठबंधन पर हमला करते हुए मंगल पांडेय ने इसे बिन दूल्हे की बारात बताया।

धनबाद में लोकसभा प्रभारी मंगल पांडेय ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन में नेता कौन होगा यह अभी तय नहीं है। उन्होंने हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हेमंत सोरेन की पूरे झारखंड में कहां-कहां कितनी जमीन और संपत्ति है, वे पहले जनता को बताएं उसके बाद वोट मांगें। मंगल पांडेय ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं में भारी फूट देखने को मिल रही है। इस कारण प्रत्याशियों के चयन में परेशानी हो रही है।

वहीं राहुल गांधी के 72 हजार सालाना गरीबों को दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इनकी दादी इंदिरा गांधी ने 1971 में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। वर्तमान में नारा दिए हुए 48 साल बीत चुके हैं। इन 48 सालों में 40 साल इन्हीं की सरकार रही, लेकिन गरीबी नहीं हटी। साथ मंगल पांडेय ने राहुल गांधी के बयान को जुमलेबाजी बताया।

मंगल पांडे ने कहा कि झारखंड और केंद्र में डबल इंजन की सरकार चल रही है। जिससे झारखंड का भी विकास हुआ है और अगर मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे तो झारखंड का बेहतर विकास होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static