झारखंडः​ CM योगी ने राम मंदिर निर्माण के लिए हर घर से मांगा 11 रुपये और एक ईंट

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 01:11 PM (IST)

यूपी डेस्कः राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला जहां देश भर में खुशी की लहर ले आया वहीं मंदिर निर्माण को ​​लेकर  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर घर से 11 रुपये और एक ईंट मांगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बनना तय है। ऐसे में इस सुंदर काम के लिए झारखंड के हर घर से सहयोग चाहिए।

CM योगी ने आगे कहा कि राम मंदिर का 500 साल पुराना विवाद समाप्त हो चुका है। इस मुद्दे पर बहुत विवाद था। ऐसे में विपक्ष कहता था कि श्रीराम जन्मभूमि का फैसला आया तो देश में हिंसा फैल जाएगी, मगर हमारे देश में इस पर एक मच्छर भी नहीं मरा। सभी ने इसे स्वीकार किया। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश के लिए कलंक के समान अनुच्छेद 370 भी खत्म हो चुका है।

विपक्ष को राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर होता है दर्द
सीएम योगी ने विपक्ष पर ज़ोरदार हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राजद और झारखंड मुक्ति मोर्चा एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। इनकी सोच केवल अपने फायदे की है। जिसे विध्वंसात्मक और पाकिस्तान की भाषा कहते है। इनको राम मंदिर निर्माण और धारा 370 के ख़ात्मे से ही नहीं, एनआरसी और नागरिकता बिल जैसे राष्ट्रीय हित के मुददों पर भी दर्द होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static