झारखंड: गुमला में नाबालिग ने चाकू से वारकर की पिता की निर्मम हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 02:35 PM (IST)

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के असरो गांव में गुरुवार देर रात 14 वर्षीय नाबालिग ने बेटे चाकू से ताबड़तोड़ वारकर अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नाबालिग फरार हो गया। शुक्रवार सुबह पुलिस को मिली जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक 30 वर्षीय अनिल सिंह प्रखंड मुख्यालय स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड था। गुरुवार की देर रात अनिल सिंह और उसकी पत्नी पदमावती देवी के बीच आपसी विवाद हुआ। इसी दौरान पदमावती ने अनिल सिंह को पकड़ लिया और बेटे आर्यन सिंह से मारने को कहा। इसके बाद आर्यन ने पास रखे चाकू से पिता अनिल पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इसके बाद जब अनिल की मौत हो गई तो पदमावती ने आर्यन को गले लगाकर उसे शाबाशी भी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी आर्यन रोशनपुर स्थित स्कूल में नौंवी का छात्र है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।शाम करीब 7 बजे नशे में धुत होकर घर वापस लौट रहा था। घर से कुछ दूरी पर उसकी बाइक बंद हो गई। इसके बाद उसने अपनी 10 वर्षीय बेटी अनन्या को बुलाया और बाइक को धकेलने को कहा। थोड़ी देर बाद अनिल की पत्नी पदमावती बाहर निकली तो बेटी से बाइक को धक्का देते देख आक्रोशित हो गई। इसके बाद अनिल और पदमावती के बीच नोकझोक होने लगी। इसी दौरान पदमावती ने अनिल को पकड़ लिया और बेटे आर्यन से मारने को कहा। फिर आर्यन घर के अंदर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और अनिल के गर्दन और पीठ पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

इसके बाद आर्यन ने अपने चाचा अजय सिंह को फोन कर पिता द्वारा मां की हत्या करने की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद अजय घटनास्थल पर पहुंचा तो अनिल घायलवस्था में जमीन पर तड़प रहा था। इसके बाद अनिल को पास के एक निजी क्लिनिक के डॉक्टर राजेन्द्र को बुलाया। डॉक्टर राजेन्द्र ने अनिल का उपचार किया। उपचार के बाद अनिल द्वारा बातचीत किए जाने के बाद परिजनों ने उसकी स्थिति सामान्य मान ली और उसे अस्पताल नहीं ले जाया गया। घायलावस्था में अनिल के शरीर से काफी खून निकल चुका था जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ती गई और रात करीब 10 बजे उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static