झारखंड में भी राष्ट्र विरोधी तत्वों ने CNT-SPT एक्ट के खिलाफ किया दुष्प्रचार: CM रघुवर दास

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 02:21 PM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करेगी मेरी सरकार पर कोई दाग नहीं है। झारखंड में 2014 से पहले मुख्यमंत्री, मंत्री व अफसर जेल जाते रहे हैं। हमारी सरकार बदले की भावना से काम नहीं करती है, लेकिन गरीब आदिवासियों का खून चूसने वाले जेल जाएंगे। इनसे सूद समेत वापस लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि देश में 70 वर्षों में विरोधी दलों ने दुष्प्रचार कर शासन किया़ झारखंड में भी राष्ट्र विरोधी तत्वों ने सीएनटी-एसपीटी एक्ट के खिलाफ दुष्प्रचार किया। सीएम रघुवर दास ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने सम्मेलन में राज्य सरकार की उपलब्धियां बताईं। साथ ही कहा कि राज्य में राजनीतिक अस्थिरता के कारण विकास बाधित था। 2014 में हमारी सरकार बनने के बाद विकास की दिशा में राज्य तेजी से आगे बढ़ा़ सरकार ने 18 नीतियां बनाई।

 
इससे निवेश व रोजगार बढ़ा कृषि, उद्योग व पर्यटन से लेकर आधारभूत संरचना का विकास हुआ 70 वर्षों में जिन गांवों में बिजली नहीं पहुंची, चार वर्षों में उन गांवों में सरकार ने बिजली पहुंचाई मुख्यमंत्री किसान आशीर्वाद योजना के तहत राज्य के 35 लाख किसानों के खाते में पांच से 25 हजार रुपये दिए जा रहे है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की सोच बदल रही है 2019 के विधानसभा चुनाव में कोई दल सामने नहीं टिकेगा। वहीं इस मौके पर मंत्री सीपी सिंह, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, कांग्रेस प्रवक्ता गौरव भल्ला और झामुमो के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य भी शामिल हुए।

Edited By

Jagdev Singh