झारखंड: पलामू में एक ही गांव के दो मजदूरों ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 05:44 PM (IST)

पलामू: झारखंड के पलामू जिले (Palamu district) में रविवार (Sunday) की रात दो मजदूरों ने अपने-अपने घरों में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। यह सनसनीखेज मामला नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र (Area of Naudihah Police Station) के चराई गांव (Charai Village) से सामने आया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान मनोहर भुइंया (35) और कारू भुइंया (Manohar Bhuiyan (35) and Karu Bhuinya) के रूप में की गई।

मृतक मनोहर की पत्नी मुन्नी देवी (Wife Munni devi) ने बताया कि रात में किसी बात को लेकर पति से विवाद (dispute) हुआ था। इसके बाद मनोहर ने पत्नी की पिटाई भी की और फिर घर में घुस फंदे पर झूल गया। आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ कर मनोहर का शव निकाला गया। मनोहर के 4 बच्चे हैं।

वहीं, मृतक कारू भुइंया की पत्नी फूल कुमारी (Wife Phool Kumari) ने बताया कि वो रात में घर आया और फांसी का फंदा बना झूल गया। कारू ने ऐसा क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कारू के भी 4 बच्चे हैं।

 

prachi