झारखंड: सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत, 13 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 02:29 PM (IST)

देवघर/पाकुड़: झारखंड में सड़क हादसों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसी क्रम ताजे मामले देवघर और पाकुड़ जिलों से सामने आए हैं। जहां देवघर में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, पाकुड़ में टैंपो पलटने से 13 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।

देवघर में मोहनपुर थाना क्षेत्र के दोमुहान गांव में दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में हरि किशोर यादव (25) की मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह हुआ। हरि किशोर यादव बिहार के जयपुर थाना क्षेत्र के कटिहारी गांव का रहने वाला था। इस हादसे में सलगती गांव का राजेश यादव घायल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

वहीं, रिखिया-रढिया मुख्य पथ पर दुम्मा दमगी के पास मोटरसाइकिल चालक असंतुलित होकर गिर पड़ा। हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक पिपरा गांव निवासी है। फिलहाल मृतक के नाम का पता नहीं चल सका है। इस बीच, पाकुड़ में लिट्टीपाड़ा-कुंजबोना मुख्य पथ पर लब्दाघाटी में सोमवार को टैंपो पलटने से 13 व्यक्ति घायल हो गए। एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल लाया गया। इनमें 3 की हालत गंभीर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static