झारखंड: रांची में दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत, हादसे में दो की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 02:54 PM (IST)

रांची: झारखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इनमें कई लोगों को अपनी कीमती जान से हाथ धोने पड़ते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला राजधानी रांची के रामगढ़ थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां चुटूपालू घाटी गड़के मोड़ के पास देर रात दो मिनी ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर सहित एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना के बाद रांची पटना फोरलेन एक ओर से पूरी तरह बंद कर दिया गया और घाटी को वनवे कर आवागमन शुरू किया गया। इस दुर्घटना में घायल दो युवकों को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देर रात रांची से हजारीबाग जाने के क्रम में मिनी ट्रक और टाटा टर्बो ट्रक की टक्कर हो गई दुर्घटना के संबंध में बताया गया कि रांची से शर्मा ट्रांसपोर्ट से सामान लादकर रामगढ़ जा रहे ट्रक ने ओडिशा से सामान लादकर मुंबई जा रहे है टर्बो ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद मिनी ट्रक सड़क पर पलट गया और उसमें लोड रखा सामान सड़क पर बिखर गया। इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वनवे कर आवागमन को सुचारू करवाया।

घटनास्थल पर पहुंचे रामगढ़ थाना के एएसआई ने बताया कि दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है और दो लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं टर्बो ट्रक के ड्राइवर ने कहा कि पीछे से मिनी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद वह संतुलन खोकर डिवाइडर पर जा गिरा और मिनी ट्रक पलटते हुए पूरा सामान बिखर गया और उसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

prachi