झारखंड: रामगढ़ में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो युवकों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 01:25 PM (IST)

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले (Ramgarh district) में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई (High speed uncontrolled tractor-trolley overturned) जिससे इसमें बैठे दो युवकों की मौत (Youth deaths) हो गई। मामला गिद्दी-नईसराय मार्ग (Giddi-Nisarai route) के बसरिया (Basria) का है। जहां बुधवार शाम पौने सात बजे (Wednesday at 7pm) तेज गति से चल रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिससे उस पर काफी मात्रा में छड़ लदा होने के कारण ट्रॉली पलट गई। वहीं ट्रॉली पर बैठे दोनों युवक गिर पड़े और छड़ों के नीचे दब गए। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक (Tractor driver) मौके से फरार (Absconding) हो गया।

इस दौरान कुछ समय के लिए गिद्दी-नईसराय मार्ग जाम हो गया। वहीं ट्रैक्टर पलटने की जोरदार आवाज सुनकर बसरिया के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों और वहां से गुजर रहे राहगीरों (Passers-by) ने दोनों युवकों पर गिरे छड़ों को हटाकर युवकों को बचाने का प्रयास किया। मगर छड़ों से दबकर दोनों युवक की मौत हो चुकी थी। लोगों ने पुलिस के सहयोग से दोनों युवकों को गिद्दी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया (Doctors in the hospital declared both dead)।

ग्रामीणों (The villagers) ने बताया कि रामगढ़ की ओर से आ रहे ट्रैक्टर पर काफी मात्रा में छड़ लदी हुई थी। वहीं चालक ट्रैक्टर को काफी तेज गति से चला रहा था। ट्रैक्टर जैसे ही बसरिया सड़क के पास पहुंचा, भारी मात्रा में छड़ लदे होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया और ट्रॉली में लदी हुई छड़ों पर बैठे हुए दोनों युवक उसमें दब गए।

prachi