राज्य की BJP सरकार के खिलाफ JMM 25 जुलाई को तय करेगा रणनीति

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 04:40 PM (IST)

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा बीजेपी सरकार के खिलाफ आगामी 25 जुलाई को रणनीति तय करेगा। पूर्व मुख्यमंत्री व झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के आवास पर हुई कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया। इसकी जानकारी झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने दी।

इस दौरान झामुमो प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व सांसद एके राय के निधन से गमगीन माहौल के कारण बैठक सुचारू नहीं हो सकी। आगे की रणनीति पर प्रारंभिक चर्चा के बाद राय साहब को श्रद्धांजलि देने के बाद बैठक समाप्त कर दी गई। इसमें मॉब लिंचिंग और भूख से हो रही मौतों को लेकर काफी चिंता व्यक्त की गई। इसे लेकर पार्टी सक्रिय हस्तक्षेप करेगी। बैठक में हेमंत सोरेन और कुणाल षाड़ंगी के अलावा चंपई सोरेन, दीपक बिरूआ, मथुरा महतो और स्टीफन मरांडी भी मौजूद थे।

कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि झामुमो विधानसभा के पटल पर जनता के मुद्दों को उठाएगा। सरकार से जवाब मांगेगा। सरकार की ओर से समाधान नहीं मिलने पर जनता के आक्रोश से भी अवगत कराएगा। उन्होंने कहा कि हम संसदीय परंपरा के दायरे में रहकर विधानसभा पटल पर मुद्दों को उठाएंगे। अब यह सरकार पर निर्भर करता है कि वे जनता के सवालों को लेकर कितनी गंभीरता दिखाती है। 

Edited By

Jagdev Singh