झामुमो अध्यक्ष हेमंत सोरेन का हमला- भाजपा की ‘बी टीम' है आजसू

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 10:31 AM (IST)

गिरिडीहः झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने ऑल झारखंड स्टूडेंट्स (आजसू) पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी टीम' होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़कर झारखंड के लोगों की आंखों में धूल झोंक रही हैं।

सोरेन ने झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजसू ने गिरिडीह समेत कई अन्य सीटों पर भाजपा के खिलाफ अपने उम्मीदवार खड़े नहीं किए हैं और वह भाजपा की बी टीम की तरह लोगों से वोट देने की अपील कर रही है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह स्वयं घोषणा कर चुके हैं कि भाजपा और आजसू अलग-अलग नहीं है इसलिए दोनों एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने का दिखावा कर लोगों को गुमराह कर रही है।

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने प्याज की बढ़ी कीमतों पर तंज कसते हुए कहा कि एक वक्त था, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिक्षित युवाओं को पकौड़े तल कर स्वावलंबी बनने की अपील किया करते थे लेकिन, आज तो प्याज ही मंहगे हो गए हैं, अब मोदी, शाह और मुख्यमंत्री रघुवर सरकार बताये कि शिक्षित बेरोजगार कौन सा कारोबार करें। सोरेन ने कहा कि राज्य के कर्मियों की स्थिति बहुत खराब है। पुलिसकर्मियों को वेतन देने के लिए झारखंड सरकार के पास फंड नहीं है तो फिर रघुवर दास सरकार कैसे चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वेतन मांगने पर रघुवर सरकार अपने ही कर्मियों पर लाठियां बरसाती है।

हेमंत सोरेन ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव से झारखंड में परिवर्तन होना तय है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रघुवर सरकार ने राज्य की जो हालत बना दी है उससे सबसे अधिक प्रभावित मध्यम वर्गीय परिवार हुआ है, जो सही तरीके से परिवार का भरण-पोषण भी नहीं कर पा रहा है। बता दें कि गिरिडीह समेत 15 विधानसभा सीटों पर चौथे चरण में 16 दिसंबर 2019 को मतदान होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static