चुनावी सभा में विपक्ष पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- हम भलाई करते हैं, वो मलाई पर नजर रखते हैं

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 03:47 PM (IST)

जमुआः भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जमुआ में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कभी आपने सुना है कि JMM और कांग्रेस के नेता विकास की बात करें, ये हमेशा समाज को बांटने और तोड़ने की बात करते थे। आज इनको भी मजबूरी में विकास की बात करनी पड़ रही है इसलिए नहीं कि ये विकास करेंगे बल्कि इसलिए कि मोदी का जमाना है, बिना विकास के कुछ नहीं होने वाला है।

नड्डा ने कहा कि राजनीति में आज दो संस्कृतियां खड़ी हैं, एक तरफ भाजपा के लोग हैं जिनका धर्म है सेवा करना, दूसरी तरफ वो लोग हैं जिनका काम है मेवा खाना। हम भलाई करते है, वो मलाई पर नजर रखते हैं। हम विकास की बात करते हैं, वो समाज में विनाश का वातावरण पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड को भाजपा के वरिष्ठ नेता भारत रत्न श्रीमान अटल बिहारी वाजपेयी जी ने बनाया। झारखंड को नरेन्द्र मोदी जी, रघुवर दास जी ने संवारा है।

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि बहुत से लोगों ने लुभावने वादे किए, बहुत सी पार्टियों ने बड़े बड़े वादे किए, लेकिन उनमें से आधे आज जेल में हैं और आधे बेल पर हैं। जिन लोगों ने आपके हक को छीनने का प्रयास किया वो भी आज लुभावने नारे लेकर आपके सामने आए हैं। ऐसे में हमारी जनता का कहना है कि किस आधार पर वोट दें, कैसे चुने कि कौन सही है कौन गलत? जब आपको चुनना हो तो हमेशा यह तय करो कि उसने आपके लिए क्या किया है, इस आधार पर चुनो।

जेपी नड्डा ने कहा कि दशकों तक देश में लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति चल रही थी। जब आपने मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाया, आपने मोदी जी को देश का नेतृत्व करने का मौका दिया अंतर ये आया कि अब सब कुछ नहीं चलेगा, अब वही चलेगा जो भारत के हित में होगा। उन्होंने कहा कि पहले कोई आतंकवादी भारत में घटना करके विदेश भाग जाए, तो उसका कुछ नहीं बिगड़ता था लेकिन अब अगर कोई आतंकवादी भारत में कोई गतिविधि करके दुनिया के किसी भी देश में चला जाएगा, तो भी उस पर कार्रवाई होगी, उसे भारत वापस लाया जाएगा और दंडित किया जाएगा।

नड्डा ने कहा कि जब आप मजबूत इरादे वाला नेता चुनते हो और जब मजबूत इरादे से देश चलता है तो दुनिया उसके पीछे चलती है। 70 साल में 22 हजार किमी सड़क झारखंड में बनी और रघुवर सरकार ने 22 हजार 885 किमी की सड़क मात्र पांच साल में बना कर दे दी। 70 साल में झारखंड को मात्र 3 मेडिकल कॉलेज मिले, लेकिन मोदी जी ने पिछले 5 साल में ही झारखंड को 5 मेडिकल कॉलेज देने का काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static