JVM के 2 विधायक कांग्रेस में शामिल, कहा- जल्द ही पूरी पार्टी का कांग्रेस में हो जाएगा विलय

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 12:06 PM (IST)

नई दिल्ली/रांचीः झारखंड विकास मोर्चा के 2 विधायकों बंधु तिर्की और प्रदीप यादव ने सोमवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया और कहा कि जल्द ही पूरी पार्टी का कांग्रेस में विलय हो जाएगा।

कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार को पार्टी के झारखंड के प्रभारी आर पी एन सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि झारखंड विकास मोर्चा एक महत्वपूर्ण क्षेत्रीय दल है। उसके विधायक प्रदीप यादव तथा बंधु तिर्की पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य विधानसभा के हाल में हुए चुनाव में झारखंड विकास मोर्चा को तीन सीटों पर जीत हासिल हुई और उसके दो विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

इस मौके पर प्रदीप यादव ने कहा कि मोर्चा के केंद्रीय पदाधिकारियों और केंद्रीय कार्य समिति के सदस्यों के साथ ही जिलों के पदाधिकारी, प्रखंड स्तर के तमाम नेताओं की एक बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से झारखंड विकास मोर्चा का कांग्रेस में विलय करने का फैसला हुआ है। उन्होंने कहा कि पार्टी के 3 विधायक हैं, जिसमें से दो विधायक इस विलय से सहमत हैं।

यादव 5 बार विधायक रहे हैं और एक बार वह सांसद भी रह चुके हैं। उन्होंने झारखंड सरकार में कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाला है जबकि बंधु तिर्की 3 बार विधायक रह चुके हैं। उन्होंंने भी राज्य सरकार में कई मंत्रालयों का जिम्मा निभाया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में एक बड़ी रैली आयोजित की जाएगी जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा करेंगे। रैली को संबोधित करने का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से आग्रह किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static