लालू की हालत में नहीं हो रहा सुधार, RIMS से AIIMS किए जा सकते हैं रेफर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 01:32 PM (IST)

रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्‍स से दिल्‍ली के एम्‍स शिफ्ट किए जा सकते हैं। इसके लिए रिम्‍स ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, मेडिकल बोर्ड में रिम्‍स के 8 अलग-अलग विभाग के सीनियर डॉक्‍टर्स को रखा गया है। वे सभी मिलकर 27 फरवरी को लालू प्रसाद यादव की बारीकी से जांच करेंगे और हेल्‍थ रिपोर्ट तैयार करेंगे। रिम्‍स सुप्रीटेंडेंट डॉ विवेक कश्‍यप ने बताया कि लालू प्रसाद यादव एक साल से अधिक समय से यहां अपना ईलाज करा रहे हैं। मेडिकल बोर्ड के डॉक्‍टर 27 फरवरी को उनके स्‍वास्‍थ्‍य का गहन जांच करेगी और मेडिकल रिपोर्ट तैयार करेगी। अगर जरूरत हुई तो उन्‍हें ईलाज के लिए बेहतर अस्‍पताल में रेफर किया जा सकता है।

रिम्‍स प्रबंधन की ओर से सोमवार को मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया। 8 सदस्‍यों वाले मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर ही लालू को बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली एम्‍स ले जाया जा सकता है। रिम्‍स सूत्रों की मानें तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एम्‍स भेजने की तैयारी कर ली गई है। मार्च के पहले हफ्ते में उन्‍हें एम्‍स, नई दिल्‍ली भेजा जा सकता है।

बता दें कि लालू यादव बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद के सुप्रीमो हैं। वह चारा घोटाले के कई मामलों में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार के सजायाफ्ता कैदी हैं। लालू यादव 71 साल के इस पड़ाव में कई बीमारियों के शिकार हैं। जिसका इलाज वह रिम्‍स के पेईंग वॉर्ड में करा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static