लोहरदगाः चोरों ने मोबाइल की दुकान में की चोरी, करोड़ों के सामान को लगाई आग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 07:44 PM (IST)

लोहरदगाः झारखंड के लोगरदगा जिले में अज्ञात लोगों द्वारा एक मोबाइल की दुकान में चोरी कर आगजनी करने का मामला सामने आया है। फर्स्ट च्वाइस नामक मोबाइल दुकान में मंगलवार देर रात को अज्ञात लोगों ने चोरी कर ली और बाद में दुकान को आग लगा दी।

जानकारी के अनुसार, इस घटना में दो करोड़ रुपए की क्षति होने का आशंका जताई गई है। दुकान के अन्दर रखे मोबाईल, इन्वर्टर, एयरकंडीशनर, चार्जर, फर्नीचर समेत सभी उपकरण जलकर खाक हो गए हैं। जिसमें अलग-अलग कंपनियों के स्मार्ट मोबाइल और मोबाइल एसेसरीज फोन शामिल थे। बताया जा रहा है कि दुकान में जानबूझकर आग लगाई गई है। दुकान का आधा शटर खुला हुआ था और शटर का ताला टूटा पाया गया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुधवार सुबह अखबार बांटने के लिए निकले हॉकरों ने मोबाइल दुकान में आग लगी देखकर अखबार एजेंसी के मालिक नीलेश कुमार गुप्ता को इसकी सूचना दी। जिसके बाद नीलेश ने बिना देर किए 100 नंबर के अलावा दुकान मालिक को भी सूचना दी। भीषण आगजनी की घटना से पूरी दुकान धू-धू जलकर राख हो गई। दुकानदार की सूचना पर अग्निशमन विभाग के 2 वाहनों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी अमोल विष्णु होमकर लोहरदगा पहुंचे और घटनास्थल का अवलोकन किया। डीआईजी ने कहा कि वारदात में शामिल अपराधियों के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई गई है जो छापामारी कर रही है। लोहरदगा एसपी और एसडीपीओ के नेतृत्व में कार्रवाई चल रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लोहरदगा में पुलिस की गश्ती और अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के बावजूद इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है इस पहलू की भी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static