लोकसभा चुनाव: झारखंड में रोड शो के दौरान PM मोदी पर हुई फूलों की बारिश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 11:14 AM (IST)

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को झारखंड में लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरूआत कर दी है। उन्होंने रांची में एयरपोर्ट से लेकर बिरसा चौक तक रोड शो किया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग प्रधानमंत्री का अभिवादन करते नजर आए। उनपर फूलों की बारिश की। खुली जीप में प्रधानमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया। ढाई किलोमीटर के इस रोड शो में आधे धंटे से ज्यादा का समय लगा।

वहीं बिरसा चौक पहुंचने पर पीएम ने भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास भी थे। रोड शो के दौरान सीएम रघुवर दास और चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय पीएम की गाड़ी के आगे- आगे पैदल चलते नजर आए। रोड शो के बाद पीएम का काफिला अरगोड़ा, हरमू रोड होते हुए राजभवन पहुंचा। राजभवन में ही पीएम रात्रि विश्राम किया। बुधवार को दिन के 10:50 बजे रांची से लोहरदगा पहुंचेंगे। वहां वे केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन भगत के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे।

रोड शो में शामिल लोगों ने कहा कि उनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ और कहा कि देश को उनके जैसे नेता की जरूरत है। वहीं प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर सुरक्षा के काफी सख्त इंतजाम किए गए थे। रोड शो वाली रूट को बंद कर दिया गया था। ये पहला मौका था, जब पीएम मोदी झारखंड में रोड शो कर रहे थे। इस रोड शो का रांची से बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ को फायदा मिल सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static