पाकुड़ः शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 06:09 PM (IST)

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। प्रेमिका को अपने प्रेमी पर शादी का दबाव डालना महंगा पड़ गया। पाकुड़ के बसंतपुर गांव की रहने वाली एक एलबिना ने जब अपने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव डाला तो इससे परेशान होकर प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पुलिस अधीक्षक मणिलाल मंडल ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि 15 मई को मोहुलपहाड़ी से पीछे से एक लड़की अज्ञात लाश बरामद हुई। इसके बाद उन्होंने इसकी छानबीन शुरू कर दी लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। वहीं छानबीन के दौरान पुलिस को लाश के आस-पास से कपड़ो का एक बैग मिला। इसके बाद पुलिस एलबिना के गांव पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई। वहां उनको पता चला कि एलबिना का मोतीराम मरांडी नामक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने देर ना करते हुए मोतीलाल को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान मोती ने बताया कि वह लंबे समय से एलबिना के साथ शारीरिक संबंध में रहे चुका है और एलबिना ने उससे कुछ पैसे भी लिए है। आरोपी ने बताया कि अब उसकी प्रेमिका शादी के लिए उस पर दबाव बना रही थी पर वह शादी नहीं करना चाहता था इसलिए उसने अपने दोस्त राजेश मुर्मू के साथ मिलकर एलबिना को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने आरोपी के दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static