जमशेदपुर: JVM के सदस्यता अभियान की शुरूआत करने पहुंचे बाबूलाल मरांडी बोले- मॉब लिंचिंग BJP की देन

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 02:03 PM (IST)

जमशेदपुर: मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग बीजेपी की देन है। सत्ता में बैठे लोगों के संरक्षण में घटना को अंजाम दिया जा रहा है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया हो जाएगा।

जमशेदपुर में पार्टी की सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे झाविमो सुप्रीमो पार्टी के एक सक्रिय सदस्य का निधन हो जाने के कारण अभियान की शुरुआत नहीं कर सके। सदस्यता अभियान की शुरुआत मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र से करेगी पार्टी।

वहीं बातचीत के दौरान पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को मालिकाना हक देने के नाम पर ठगने का काम कर रही है। लोगों के घर तोड़े जा रहे हैं। अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी और इसलिए उनके विधानसभा से अभियान की शुरुआत की जाएगी।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पार्टी गठबंधन पर भरोसा करती है और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी जितना खुशी मनाना चाहती है मना ले। चुनाव के बाद खुशियां दूर हो जाएगी। जहां भी विधानसभा चुनाव हुए हैं बीजेपी को जनता ने नकार दिया है।

मॉब लिंचिंग पर बाबूलाल ने कहा कि बीजेपी के शासन काल से ही इस तरह के अपराध बढ़े हैं। घटना को अंजाम देने वालों को सत्ता में बैठे लोगों का संरक्षण मिल रहा है। सरकार समाज को विभक्त करना चाहती है।

Edited By

Jagdev Singh