13 साल की बच्ची से मौलवी ने किया यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 11:12 AM (IST)

रांचीः देश में बलात्कार जैसी घिनौनी घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी रांची से सामने आया है। एक मौलवी ने 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। वहीं अब पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार की है। आरोपी मौलाना शाहिद अपने घर में ही मदरसा चलाता था। पीड़िता नाबालिग बच्ची उसके मदरसा में पढ़ने आया करती थी। इसका फायदा उठाकर मौलाना उसका लंबे समय से यौन शोषण करता आ रहा था। इस कारण बच्ची 2 बार गर्भवती भी हो गई जिसके बाद आरोपी मौलवी ने उसका गर्भपात करा दिया।

गर्भपात के बाद भी मौलवी लगातार बच्ची से बलात्कार करता रहा। इसके चलते बच्ची दूसरी बार भी गर्भवती हो गई जब बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो उसके परिजनों ने उसकी जांच करवाई जिसमें पता चला कि वह गर्भवती है।

बच्ची के परिजनों को जब इस बात की खबर हुई तब उन्होंने मौलवी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar