दुमकाः चाकू की नोक पर नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 02:04 PM (IST)

दुमकाः झारखंड के दुमका जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर दरिंदों ने चाकू की नोंक पर घटना को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने घटना की पुष्टि की है। वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गहन छापेमारी शुरू कर दी गई है। पीड़िता को डॉक्टरी जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना 24 मार्च को गोपीकांदर के गड़ियापानी जंगल की है। सामूहिक दुष्कर्म का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग ने गोपीकांदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता इंटरमीडिएट की छात्रा है और दुमका में एक किराए के मकान में रहकर स्थानीय कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन होने की वजह से कॉलेज बंद होने के साथ जिले में यातायात ठप है। इस वजह से पीड़िता 24 मार्च को अपनी एक सहेली के साथ स्कूटी पर सवार होकर गोपीकांदर अपने घर जाने के लिए निकली।

सहेली ने पीड़िता को गोपीकांदर के कारूडीह मोड़ के पास छोड़ दिया और वह पाकुड़ की ओर चली गई। कारूडीह पहुंचने से पहले किशोरी ने अपने परिजनों को फोन भी किया। शाम होने के बाद भी परिजन नहीं आए तो पीड़िता ने अपने एक मित्र विक्की को फोन किया। युवक गोपीकांदर प्रखंड के दड़ंगखरौनी का रहने वाला था। वह बाइक लेकर तुरंत कारूडीह मोड़ पहुंच गया। युवक अपनी बाइक पर एक अन्य मित्र को भी लेकर आ गया। तीनों बाइक पर सवार हुए और घर के लिए निकल पड़े। इस बीच विक्की ने घर जाने के रास्ते में न जाकर दूसरे कच्चे रास्ते से बाइक को ले जाने लगा।

किशोरी ने जब विक्की से पूछा कि यह घर जाने का रास्ता नहीं है। इस पर विक्की ने कहा कि रास्ते पर पुलिस की जांच चल रही है, इसलिए कच्ची रास्ते से होकर घर जा रहे है। कुछ दूरी पर जाकर विक्की ने सुनसान जंगल के पास बाइक रोक दी और कहा कि उसे शौच जाना है। पीड़िता नाबालिग उसके अज्ञात दोस्त के साथ काफी देर तक सुनसान जंगल में खड़ी रही। इसी बीच विक्की पहुंचा और अपने 8 नकाबपोश दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Nitika