नईसराय अस्पताल के कर्मचारियों ने इस मांग के लिए चिकित्सक पदाधिकारी को सौंपा पत्र

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 06:54 PM (IST)

रामगढ़ः केंद्रीय चिकित्सालय रामगढ़ नईसराय अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी कामगारों के द्वारा सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कार्यरत केंद्र यूनियन के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। सभा में कर्मचारियों ने मांगो का अनुमोदन करते हुए चिकित्सक पदाधिकारी को मांग पत्र सौंपा। सतेन्द्र पासवान ने बताया की मांग पत्र में अस्पताल के सभी कर्मचारी एवं कार्यरत अधिकारियों का केंद्र और राज्य सरकार की तर्ज पर 50 लाख का बीमा की बात कही और कर्मचारियों ने सीएमओ के समक्ष जाकर ज्ञापन दिया।

जानकारी के अनुसार, डॉ. ए के ठाकुर ने बताया कि जितने भी हेल्थ वर्कर्स कोविड डयूटी में लगाये गए उसमे भारत सरकार ने कोल मिनिस्ट्री से प्रावधान है। सभी इनसॉर्ड होंगे इसका कोई कन्फ्यूजन नहीं होनी चाहिए। रामगढ़ उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि कोविड हॉस्पिटल की कैटेगरी में बांटा गया है। जिसमें कोविड केयर सेंटर है कोविड केयर अस्पताल है और डेडीकेटेड केयर अस्पताल है। इसमें सेंट्रल सीसीएल अस्पताल नईसराय को रामगढ़ जिला प्रशासन ने चिन्हित किया गया है। उसी के तहत वहां पर तैयारी की गई है अगर कोई कोरोना पॉजीटिव केस आता है तो उसकी तैयारी रामगढ़ जिला प्रशासन के द्वारा की गई है।

दूसरी तरफ सभी तरह के हेल्थ वर्कर जो कोरोना कोविड के कार्य में लगे हुए हैं। किसी तरह के हेल्थ वर्कर जो कोरोना कार्य इस कार्य में इंगेज हैं। इस दौरान कोई भी घटना होती है तो उसमें ऑटोमेटिकली रिकवर्ड होंगे इसमें किसी तरह का कोई रजिस्ट्रेशन की बात नहीं है। कोई भी फॉर्मलिटी करने की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static